बछवाड़ा के एनएच 28 पर दो वाहनों की आमने सामने टक्कर में ट्रक पलटा गढ्ढे में,एक चालक घायल

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा पंचायत के फतेहा गांव स्थित एनएच 28 पर सोमवार की दोपहर दो ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। तेज टक्कर रहने के कारण एक ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। दोनों ट्रक के टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौजूद लोगों द्वारा काफी मशक्कत के बाद पलटी हुई ट्रक के नीचे फंसे ट्रक चालक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकल गया ।

स्थानीय लोगों द्वारा घायल ट्रक चालक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया। घायल चालक की पहचान वैशाली जिले के तीसियौता थाना क्षेत्र के तीसियौता गांव निवासी कमल साह का पुत्र गोलू कुमार के रूप में किया गया है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सब्जी लदा ट्रक दलसिंहसराय से तेघड़ा की तरफ जा रहा था तभी तेघड़ा से दलसिंहसराय की तरफ गैस सिलेंडर लदा हुआ ट्रक फतेहा गांव स्थित एनएच 28  पर पहुंचते ही सब्जी लदे हुए ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गयी।

जिसे सब्जी लदा हुआ ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई। ट्रक पलटने की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना पुलिस तत्क्षण घटनास्थल पहुंचकर दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है।

डीएनबी भारत डेस्क