नालंदा जिले में रामनवमी के अवसर पर शोभा यात्रा में दो पक्षों के बीच मारपीट में 25 लोग जख्मी,तनाव को देखते हुए इलाके में धारा 144 लागू  

 

जख्मी लोगों में 3 लोगो को गंभीर हालत में पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले में रामनवमी के मौके पर बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के द्वारा विराट शोभा यात्रा के दौरान गगन दिवान मोहल्ले में दो पक्षों में हुई मारपीट में कुल 25 लोग जख्मी हो गए। जिसमें 3 लोगों को गोली भी लगी है। जबकि से 22 लोग पथराव में जख्मी हो गए हैं। जख्मी लोगों में 3 लोगो को गंभीर हालत में पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है। शेष 3 लोगों का इलाज बिहार शरीफ सदर अस्पताल में ही चल रहा है। बाकी निजी क्लिनिक में इलाज करवा रहे है।

घटना की नजाकत को देखते हुए पूरी रात पुलिस प्रशासन पूरी इलाके में गश्त करते दिखाई दी। वही तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पूरे बिहार शरीफ शहरी क्षेत्र इलाके में धारा 144 लागू कर दिया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पटना से प्रमंडलीय आयुक्त कुमार रवि एवं आईजी राकेश राठी भी बिहारशरीफ पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली।शहरी क्षेत्रों में धारा 144 लगने के बाद स्थिति काबू में है। सदर अस्पताल में इलाज कर रहे जख्मी के परिजनों ने बताया कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद कोई भी प्रशासन झांकने भी नहीं आया है।

नालंदा संवादाता ऋषिकेश की रिपोर्ट