बेगूसराय में दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट में चार लोग गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुबारकपुर इलाके की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार की राजनीति के साथ-साथ अब आम लोगों के बीच में जाति प्रथा को लेकर आए दिन बवाल देखने को मिल रहा है। इसी करी में बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुबारकपुर में भी बीती रात दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शकल देव राम के घर में लड़की की का शादी समारोह था और इसी को लेकर सभी लोग विधि विधान के लिए कुएं पर गए थे । लेकिन वहां पर दूसरे पक्ष के लोग जो नाई एवं पासवान समाज के बताए जा रहे हैं उनके द्वारा विरोध किया गया।

रात में किसी तरह मामले को शांत कराया गया लेकिन बाद में फिर महेश्वर पासवान, राजीव कुमार समेत तकरीबन 50 लोग लाठी डंडे से लैस होकर पहुंचे और सकलदेव दास, दीपक कुमार, राजेश कुमार सहित कई लोगों की पिटाई कर दी।

पीड़ित पक्ष ने बताया है कि दोनों ही पक्ष के लोग एससी एसटी समाज से आते हैं लेकिन फिर भी उन लोगों के द्वारा जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया जाता है और प्रताड़ित किया जाता है। फिलहाल पीड़ित पक्ष के द्वारा मुफसिल थाने में सूचना दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क