गोधना पंचायत से गायब लड़की पुलिस दबिश में किया आत्म समर्पण

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना पंचायत से विगत महीने गायब लड़की पुलिस दबिश को लेकर गुरुवार को बछवाड़ा थाना में आत्मसमर्पण किया। लड़की के आत्मसमर्पण के उपरांत बछवाड़ा थाना की पुलिस ने पुछताछ के बाद 164 के व्यान के लिए न्यायालय भेज दिया गया।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि गोधना पंचायत के वार्ड संख्या 6 निवासी लड़की के भाई ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर शिकायत किया कि विगत 29 मार्च को मेरी बहन गांव के शिव मंदिर में पूजा करने जा रही थी, उसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने उजले रंग की स्कॉर्पियो से जबरन बैठकार बेगूसराय की तरफ भाग गया। स्कॉर्पियो के पीछे से एक काले रंग का बाईक था जिसपर दो लड़का हेलमेंट पहनकर सवार था वो स्कॉर्पियो के पीछे पीछे चल रहा था। घटना के बाद इसकी सूचना अपने माता पिता को देते हुए खोजबीन शुरू कर दिया। लेकिन मेरी बहन का कहीं अता पता नहीं चल सका। इस घटना में अपने ही गांव के लोगों का हाथ होने की शंका जाहिर करते हुए बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर लिखित शिकायत किया था।

उन्होंने बताया कि गुरूवार को गोधना से गायब लड़की ने बछवाड़ा थाना में आत्मसमर्पण कर दिया जिसके बाद उक्त लड़की को पुलिस प्रशासन के देख देख में 164 के व्यान हेतू न्यायालय भेजा गया है।

बेगूसराय बछवाड़ा से सुजीत कुमार की रिपोर्ट