जिला पत्रकार संघ अनुमण्डल इकाई तेघड़ा की बैठक सह होली मिलन समारोह आयोजित

डीएनबी भारत डेस्क 

डीपीएस तेघड़ा में रविवार को जिला पत्रकार संघ अनुमंडल इकाई तेघड़ा की एक महत्वपूर्ण बैठक सह होली मिलन समारोह का आयोजन अनुमण्डल अध्यक्ष शशिभूषण भारद्वाज की अध्यक्षता में की गई। बैठक में तेघड़ा, बरौनी, गढ़हरा, बछवाड़ा, चमथा, भगवानपुर और मंसूरचक के प्रिंट, इलोक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया से जुड़े दर्जनों पत्रकारों ने भाग लिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष विनोद कर्ण ने अपने संबोधन में कहा कि पत्रकारों के हित में जिला पत्रकार संघ हमेशा मुस्तैदी के साथ खड़ा रहने का काम करता है। उन्होंने संघ द्वारा विगत संघर्षों की चर्चा करते हुये कहा कि पत्रकरों की एकजुटता से हम हर संघर्ष में जीत हासिल कर सकते हैं। जिला कोषाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने अपने संंबोधन में जिला पत्रकार संघ द्वारा भविष्य में पत्रकारों के हित के लिये शुरू की जाने वाली योजनाओं के बारे में प्रकाश डाला।

अनुमंडल अध्यक्ष शशिभूषण भारद्वाज ने तेघड़ा अनुमंडल इकाई द्वारा विगत दिनों के विभिन्न संघर्षों एवं उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। पत्रकार डबलू कुमार एवं कोषाध्यक्ष विजय कुमार भारती ने कोष से सम्बंधित लेखा जोखा प्रस्तुत किया। बैठक में वरिष्ठ पत्रकार मोहन झा, मुकेश कुमार, नीरज कुमार, शकील रजा, विकास वागीश, चन्दन शर्मा, सुबोध कुमार, अनंत कुमार आदि ने भी अपने विचार रखे। बैठक में संघ की अगली बैठक बछवाड़ा में करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया।

धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ पत्रकार देवेन्द्र कुमार ने किया। होली मिलन कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर खुशियों का इजहार किया। मौके पर वरिष्ठ पत्रकार सुमित कुमार बबलू, अशोक कुमार, असजद अली, सुनील कुमार सुशांत, अभिषेक भारती, मृत्युंजय कुमार, गौतम कुमार, सुजीत कुमार सहित दर्जनों पत्रकार उपस्थित थे। बैठक के आयोजन में सहयोग के लिये डीपीएस तेघड़ा के निदेशक राजीव कुमार के प्रति पत्रकारों ने आभार प्रकट किया।

तेघड़ा, बेगूसराय से शशिभूषण भारद्वाज 

BegusaraibiharBihar newsDNBDNB Bharatjournalist
Comments (0)
Add Comment