दिल्ली में स्कूल में बम से उड़ने के धमकी के मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कहा – दिल्ली की सरकार जिसके मुखिया जेल में है लेकिन उनका व्यवहार अरवल नक्सली की रहा 

 

डीएनबी भारत डेस्क

दिल्ली में स्कूल में बम से उड़ने के धमकी के मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर केजरीवाल पर जमकर हमला बोलते हुए कहां है कि देखिए दिल्ली की सरकार जिसके मुखिया जेल में है लेकिन उनका व्यवहार अरवल नक्सली की रहा और आज उनके सारे पोल खुल गए हैं । अगर यह नहीं खुलासा होता हमारे कितने बच्चे मौत के गले के अंदर चले जाते।

मैं मानता हूं इसके लिए अरविंद केजरीवाल की सरकार दोषी है। क्योंकि यह लोग वोट के लिए तुष्टिकरण करते हैं। और तुष्टिकरण के पीछे आतंकवादी रहते हैं। यह तो एक तरह से मोदी की सरकार जो पूरे देश में एक तरह से सबके साथ खरीयंत्र था। यह भारत के साथ खरीयंत्र था। यह खरीयंत्र केजरीवाल की सरकार ने की है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी जमकर निशाना साधा।

इस दौरान उन्होंने कहा है कि का का कलेल बहुत बड़े हास्य कवि थे। मल्लिका अर्जुन साहब नाम में अंशु आंख का अंधा। यह एक कविता है। और जब टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ देते हैं। जब आप राम अस्तित्व को ना करते हैं। जब राम सेतु को ना करते हैं। तो आपका नाम में कुछ नहीं बचता है। आप केवल टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक रह जाते हैं।

डीएनबी भारत डेस्क