बेगूसराय में ताश खेलने के विवाद में धारदार हथियार से एक व्यक्ति की गला रेत कर हत्या,इलाके में मचा हड़कंप

 

घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के अगापुर की है। मृतक युवक की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के रहने वाले डोमन चौधरी के 22 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार चौधरी के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही इसमें ताश खेलने के दौरान हुए विवाद में अपने ही साथी ने एक साथी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के अगापुर की है।

मृतक युवक की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के रहने वाले डोमन चौधरी के 22 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार चौधरी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि दीपक कुमार चौधरी अपने अन्य साथियों के साथ एक गाछी में बैठकर ताश खेल रहा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि ताश के साथ-साथ जुआ का खेल भी हो रहा था। इसी दौरान सभी साथियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

और फिर देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सभी एक दूसरे पर मारपीट के लिए उतारू हो गए। और इसी क्रम में दूसरे साथी ने दीपक कुमार चौधरी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। वही इस घटना के बाद एक तरफ जहां परिजनों में कोहाराम मचा हुआ है। इस हत्या के बाद लोगों में काफ़ी आक्रोश देखी जा रही है। वही मौके पर मंसूरचक थाने के पुलिस पहुंचकर किसी तरह मामला को शांत करने में जुटे हुए हैं लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है हत्यारे के गिरफ्तारी पर अरे हुए हैं।

वहीं पुलिस का कहना है कि ताश खेलने के दौरान ही दीपक चौधरी को गलारेत कर अपराधियों के द्वारा हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क