क्रिमिनल को दौड़ाओ नहीं तो वे आपको दौड़ाएंगे, डीजीपी भट्ठी ने क्राइम कंट्रोल के लिए अधिकारियों को दिया निर्देश

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार के नए डीजीपी आरएस भट्ठी ने पदभार ग्रहण करते ही अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है। बुधवार को आला अधिकारियों के साथ बैठक में डीजीपी ने दो टूक निर्देश देते हुए कहा कि क्रिमिनल को दौड़ाओ, क्राइम अपने आप कम हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर क्रिमिनल को बैठने का मौका दोगे तो फिर वे खाली समय में बैठकर खुराफात सोचेंगे और करेंगे जिससे क्राइम बढ़ता ही जायेगा। इसलिए उन्हें जितना दौड़ा सकते हो दौड़ाओ।

डीजीपी ने कहा कि मैं यह मानने को तैयार नहीं हूं कि आप क्रिमिनल को दौड़ा नहीं सकते। आप उन्हें स्थिर होने देंगे तभी वे अपराध करेंगे  इसलिए क्रिमिनल पर नकेल कसें। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही सभी जिलों में जाएंगे। विशेष कर वे उन थानों में जाएंगे जहां क्राइम ज्यादा है। साथ ही अपराध रोकने के लिए उन्होंने पुलिस को कहा कि प्रिवेंशन ऑफ़ क्राइम यानी अपराध के रोकथाम के तरीकों पर ध्यान देने की जरूरत है।

बुधवार को डीजीपी भट्ठी ने पुलिस मुख्यालय में बैठ कर पुलिस के आलाधिकारियों के साथ ही डीजी, एडीजी समेत थानाध्यक्षों से भी संवाद किया और अपराध नियंत्रण के लिए हर कोशिश करने का निर्देश दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस की कार्यशैली में सुधार करने की भी बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे राज्य के विभिन्न पुलिस लाइन और थानों का भी दौरा करेंगे।

Begusaraibiharcrimecrime controlDGPDNBDNB Bharatpatnapolice
Comments (0)
Add Comment