खगड़िया: देश में नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की जोड़ी का कोई काट नहीं है,ये जोड़ी विपक्ष के लिए ब्रह्मास्त्र हैं – प्रेमकुमार

 

डीएनबी भारत डेस्क

खगड़िया लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार आज खगड़िया पहुचे और एनडीए समर्थित लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास के प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में बोट देने की अपील किया ।कहा कि जनता को मालूम है कि देश किसके हाथों सुरक्षित है और वोट कहाँ देना है। उन्होंने कहा कि देश अब विकास चाह रहा है और पूरा भारत मोदी जी के साथ हैं।

मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।साथ ही एनडीए गठबंधन 4 सौ से ज्यादा सीटें के साथ लोकसभा में प्रवेश करेगा। उन्होंने कहा कि खगड़िया में लोजपा रामविलास के उम्मीदवार राजेश वर्मा का सिम्बल भले अलग है , लेकिन वह मोदी जी के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।उनकी जीत मोदी जी के खाते में जाएगी।

उन्होंने कहा कि धारा 370 की चर्चा कर खगड़िया महागठबंधन के उम्मीदवार ने खुद ही सेफ गोल कर दिया है। मोदी जी देश को तीसरे नम्बर की अर्थव्यवस्था पूरे विश्व में बनाएंगे।साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भारत में गरीबी रेखा के नीचे रहने वाले लोगों को धीरे-धीरे सबल बनाने का काम कर रहे हैं। राजद कोई काम ही नहीं किया तो बतायेंगे क्या ? तेजस्वी् यादव जो 17 महिने में लाखों लोगों को रोजगार देने की बात करते हैं क्या वे मुख्यमंत्री थे?

मुख्यमंत्री के सिंगनेचर से कैबिनेट में पास होता है।वे तो शिक्षा मंत्री भी नहीं थे।नीतीश कुमार विकास के सेम्बल हैं। देश में नीतीश जी और मोदी जी की जोड़ी का कोई काट नहीं है।ये जोड़ी विपक्ष के लिए ब्रह्मास्त्र हैं।जब जब नीतीश जी व मोदी जी मिलते हैं तो सारे विरोधी ध्वस्त हो जाते हैं।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार की रिपोर्ट