बछवाड़ा प्रखंड के रानी दो पंचायत से देर शाम से गायव युवक का शव रेल ट्रैक से हुआ बरामद

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा जंक्शन के गुमटी संख्या 20 बी के पश्चिम रेल पुलिया के समीप गुरुवार की सुबह रेल ट्रैक पर एक युवक का ट्रेन से कटा शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई । शव मिलने की सूचना पर आस पास के लोग की भीड़ जुटने लगी। घटना की सूचना ग्रामीणों ने रेल पुलिस को दिया। रेल पुलिस लोकल थाना क्षेत्र होने कारण सूचना बछवाड़ा थाना को दिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे बछवाड़ा थाना की पुलिस मृतक युवक के शव रेल ट्रैक से हटाकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया। वही मृतक युवक की पहचान रानी दो पंचायत के बेगमसराय गांव वार्ड संख्या दो निवासी बिनोद चौधरी का लगभग 20 वर्षीय पुत्र राजा चौधरी के रूप में की गयी है। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों बताया की मृतक दो भाई में बड़ा भाई था। वही परिजनों ने बताया कि मृतक युवक बुधवार की शाम अपने घर से बेगमसराय चौक जाने की बात कह कर निकला था। देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो ग्रामीणों ने आप पास खोजबीन शुरू किया लेकिन कही कुछ पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह रेल ट्रैक पर युवक का शव बरामद हुआ। घटना को लेकर परिजन समेत ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चा की जा रही है।

डीएनबी भारत डेस्क