पत्रकार पर फर्जी एफआईआर की जांच की मांग को लेकर शिष्टमंडल मिला एसपी से

डीएनबी भारत डेस्क

लखीसराय में पत्रकार के ऊपर एफआईआर मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की मांग को लेकर जिला पत्रकार एकता संघ के शिष्टमंडल ने एसपी पंकज कुमार से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान पत्रकारों ने एसपी से कहा कि पुलिस के द्वारा शराब बरामदगी की खबर प्रसारित करने के बाद जिला के हलसी थाना क्षेत्र के घोंगसा गांव निवासी दीपक कुमार के द्वारा एक पत्रकार पर झूठा मुकदमा दायर किया गया है और विभिन्न तरह से धमकी भी दी जा रही है।

पत्रकार संघ के शिष्टमंडल ने बताया कि बीते दिनों जिला मद्य निषेध की टीम ने एक जगह से शराब जब्त की थी एवं कुछ शराब कारोबारियों को गिरफ्तार भी किया था। मामले में पैरवी करने के लिए घोंगसा गांव निवासी दीपक कुमार पहुंचा था जो कि अपनी कोशिश में विफल हो गया। विफल होने के बाद उसने खबर प्रसारित करने वाले पत्रकार पुरुषोत्तम कुमार सिंह के विरुद्ध ग्रामीणों को भड़का कर हलसी थाना में फर्जी मुकदमा दायर किया है। पत्रकारों ने एसपी के समक्ष शंका जाहिर की है कि शराब के कारोबार में उक्त दीपक कुमार की भी संलिप्तता हो सकती है अतः मामले की गंभीरता से जांच की जाये।

वहीं पत्रकारों ने पीड़ित पत्रकार की सुरक्षा की भी मांग की है। मौके पर पत्रकार मनोज कुमार, लाल बहादुर शास्त्री, विनय कुमार, अरुण कुमार, मृत्युंजय मिश्रा, कुनाल कुमार, सरफराज आलम, विजय झा, देव कुमार, विश्वनाथ गुप्ता, मुकेश कुमार, अभिनंदन कुमार, सुनील सिंह, राकेश कुमार गुलशन, संजीव कुमार, चंदन कुमार समेत अन्य मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment