जहरीली शराब से बेगूसराय में एक की मौत, दूसरा अस्पताल में भर्ती, बिना पोस्टमार्टम ही शव का कर दिया गया अंतिम संस्कार

डीएनबी भारत डेस्क 

शराबबंदी वाले बिहार में अवैध रूप से शराब का कारोबार और सेवन का नमूना आजकल दिखाई दे रहा है। एक तरफ जहां सारण में 50 से अधिक लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गई वहीं सीवान से भी पांच लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है। सारण और सीवान के बाद अब बेगूसराय से भी जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया है। वहीं बेगूसराय में एक युवक की तबियत गंभीर स्थिति में है जिनका इलाज जारी है।

https://youtu.be/JJ0XsLLJdIY

बताया जाता है कि बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार वार्ड 24 में बीती रात जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। मृतक की पहचान चंद्र कुमार पोद्दार के पुत्र घनश्याम पोद्दार के रूप में की गई है जबकि बीमार युवक की पहचान मृतक का चचेरा भाई संदीप पोद्दार है। परिजनों ने बताया कि दोनों भाई बीती रात साथ में ही शराब पी और घर में सो गया। अचानक देर रात दोनो की तबियत बिगड़ी और एक युवक ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरा अस्पताल में भर्ती है।

https://youtu.be/JJ0XsLLJdIY

 

वहीं मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आ रही है कि जहरीली शराब से मौत के बावजूद बिना पोस्टमार्टम के ही मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसके बाद लोगों में चर्चा जोरों पर है कि पुलिस मामले की लीपापोती में लगी हुई है। हालांकि अभी जहरीली शराब से मौत की पुष्टि प्रशासनिक स्तर पर नहीं की गई है लेकिन परिजनों का साफ साफ कहना है कि शराब पीने से ही मौत हुई है।

Begusaraibihardeathdeath due to poisonous alcoholDNBDNB Bharatillegal liquorpoisonous alcohol
Comments (0)
Add Comment