बिहार में जहरीली शराब से फिर हुई मौत, छपरा में 5 की मौत कई इलाजरत

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार से एक बड़ी खबर आ रही है जहां शराबबंदी के बावजूद शराब से मौत की खबर से लोग सन्न रह गये है। छपरा में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोगों की हालत अभी भी खराब है जिनका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार छपरा सदर अस्पताल में भर्ती अमित रंजन नामक शख्स की अहले सुबह मौत हो गई। वही बीमार लोगों का मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने छपरा सदर अस्पताल से एक टीम को भी गांव के लिए रवाना कर दिया है जिसमें विशेषज्ञ चिकित्सक के साथ पैरामेडिकल स्टाफ भी शामिल। गौरतलब है कि जहरीली शराब पीने से मृत एक व्यक्ति की पहचान इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव के संजय सिंह और बीचेन्द्र राय और अमित रंजन के रुप में की गई है वही मशरक थाना क्षेत्र के कुणाल कुमार सिंह और हरेंद्र राम है की मौत की खबर है। इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है।

हालांकि अभी तक शराब से मौत की प्रशानिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन डॉक्टर की पर्ची पर साफ तौर पर लिखा है कि अल्कोहल के सेवन से तबीयत खराब हुई है। हालांकि खुलकर कोई भी डॉक्टर बोलने के तैयार नहीं है। बताते चले की बिहार मे शराबबंदी के बावजूद जगह जगह प्रशासन अभियान चलाकर शराब कारोबारी को धर पकड़ भी कर रही है। देशी शराब को नष्ट भी किया जा रहा है। फिर भी शराब से मौत हो जा रही है।

biharchapraDNBDNB Bharatpoisonous alcoholSaran
Comments (0)
Add Comment