डीलर कंसोडियम में कोटेड गलत गाड़ियों के पहचान के लिए एसोसिएशन के दो सदस्यों को निगरानी में रखा जाए- डॉ सोनू शंकर

डीएनबी भारत डेस्क 

 

बिहार टैंकर्स एसोसिएशन की प्रमुख मांग को लेकर आइओसीएल मार्केटिंग डिविजन द्वार पर अनिश्चितकालीन हड़ताल सोमवार के दिन शुरू किया गया। बरौनी औद्योगिक क्षेत्र के टैंकर्स एसोसिएशन के साथ बरती जा रही अनियमितता को लेकर एसोसिएशन के सदस्यों ने हड़ताल को जारी रखने की बात कही। धरना को संबोधित करते हुए टैंकर्स एसोसिएशन के सचिव डॉ सोनू शंकर ने कहा कि संघ के द्वारा पूर्व की मांगों को लेकर बिहार टैंकर्स एसोसिएशन द्वारा बार-बार आग्रह किया गया था। उसके बावजूद भी कंपनी की ओर से अभी तक किसी भी मांगों के ऊपर कोई भी व्यवहारिक या विधिसंगत सूचना तक नही दी गई है।

उन्होंने कहा कि एसोसिएशन मांग करती है कि डीलर कंसोडियम में कोटेड गलत गाड़ियों के पहचान के लिए एसोसिएशन के दो सदस्यों को निगरानी में रखा जाए। साथ ही दूसरे राज्य में निबंधित गाड़ियों का बिना बिहार में एपी करवाएं टैक्स दिए स्थायी परिचालन की अनुमति लाट में वरीयता देकर नहीं किया जाए। इसके अलावे ही बरौनी के सभी स्थानीय ट्रांसपोर्टर को बेरोजगार होने से बचाने के लिए कार्य आवंटित हो। संघ के सदस्य मासूम खान ने कहा कि बिहार टैंकर एसोसिएशन के आह्वान पर सभी मांगों को लेकर कंपनी के द्वारा 15 जुलाई का समय मांगा गया था, लेकिन कम्पनी द्वारा संघ की बातों को नजर अंदाज किया गया है।

धरना कार्यक्रम में बिहार टैंकर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अजय सिंह, सचिव डॉ सोनू शंकर, उमेश सिंह, संजय यादव, मो जुम्मन खान, नीरज कुमार, मुकेश कुमार, मो सरफराज खान, संजय सिंह, मो अंजुम खान, मो भुट्टो खान, मो राजू खान, मो अजीर खान सहित अन्य उपस्थित थे। वहीं दूसरी ओर मौके पर मजिस्ट्रेट के रूप में बरौनी सीओ अजय कुमार की उपस्थिति में एटक जिला महासचिव प्रह्लाद सिंह, टैंकर एसोसिएशन के सदस्यों से बातचीत की गयी। जिसमें टैंकर एसोसिएशन के पदाधिकारी, मटिहानी विधायक, तेघड़ा विधायक और जिला पदाधिकारी बेगूसराय के समक्ष उच्च स्तरीय प्रबंधन की बातचीत के लिए समय निश्चित करने की बात की गयी। वहीं एसोसिएशन द्वारा जब तक बात नहीं होती है और कोई ठोस निदान पर नहीं निकलता है तब तक हड़ताल जारी रखने का निर्णय लिया गया।