बेगूसराय में 10 लाख रुपए की मांग को लेकर सगे भाई एवं भाभी ने अपने ही भाई को चाकू मार कर किया गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें 10 लाख रुपए की मांग को लेकर सगे भाई एवं भाभी ने अपने ही भाई को चाकू मार कर हत्या करने की कोशिश की जिसमें पीड़ित अरविंद कुमार राय गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है । घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव की है ।

बताया जा रहा है की पीड़ित अरविंद कुमार राय एवं सोनल राय आपस में सगे भाई है एवं उनके पिता रामनिवास राय हाथीदह रेल थाना में जमादार के पद पर कार्यरत हैं । पिछले दिनों रामनिवास राय अवकाश लेकर अपने घर रतनपुर पिपरा आए हुए थे । इसी बीच उनके छोटे बेटे सोनल राय ने अपने पिता से 10 लाख रुपए की मांग करने लगा। लेकिन रामनिवास राय ने रुपए देने से इनकार कर दिया।

इसी बात को लेकर बीते रात सोनल राय ने हंगामा शुरू कर दिया और जैसे ही उसका भाई अरविंद राय बीच बचाव में आया तब सोनल राय की पत्नी प्रियंका देवी ने अरविंद राय को चाकू मार कर घायल कर दिया। आरोप लगाया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी ने मिलकर अरविंद राय की हत्या करने की कोशिश की थी।

फिलहाल पीड़ित ने रतनपुर थाने में लिखित रूप से आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है एवं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क