बेगूसराय पुलिस कप्तान ने की कार्यवाही, लापरवाही के आरोप में प्रभारी थानाध्यक्ष को किया निलंबित

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर सवार होकर हथियार लहड़ाते हुए विडियो वायरल मामले में बेगूसराय पुलिस कप्तान ने संज्ञान लेते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया।

बताते चलें कि विगत तीन अप्रैल को रात्री के समय मोटरसाइकिल पर सवार होकर हथियार लहड़ाते हुए एक अपराधी का शोशल मिडिया पर विडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद बेगूसराय पुलिस कप्तान ने वायरल विडियो की जांच अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी के द्वारा कराया गया। जांच के दौरान वायरल विडियो 20 मार्च का होने की पुष्टि हुई। वही बखरी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सिन्टु कुमार झा ने विडियो में वायरल लड़का को पकड़ कर थाना लाया गया। जिस समय लड़का को बखरी थाना लाया गया उस समय उक्त युवक के पास कोई हथियार नहीं था।

जिसके बाद प्रभारी थानाध्यक्ष के द्वारा उक्त युवक को बिना इंट्री किये पीआर बांउड बनाकर छोड़ दिया गया। उस समय उक्त युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं करने व लापरवाही के आरोप में पुलिस कप्तान बेगूसराय के द्वारा पु०अ०नि० सिन्दु कुमार झा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। उक्त वायरल वीडयों में हथियार लहराने वाले अपराधकर्मियों के विरूद्ध अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने एवं तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट