दरभंगा रेलवे स्टेशन से फर्जी टीटीई गिरफ्तार, रेलवे की नौकरी की करता है तैयारी, रेलवे में ड्राइवर बनने का है शौक

दरभंगा रेलवे स्टेशन से फर्जी टीटीई गिरफ्तार, रेलवे की नौकरी की करता है तैयारी, रेलवे में ड्राइवर बनने का है शौक

डीएनबी भारत डेस्क 

दरभंगा समस्तीपुर  रेल मंडल के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर टिकट चेक कर रहे एक फर्जी टीटीई को गिरफ्तार किया गया है। फर्जी टीटीई समस्तीपुर से ट्रेन संख्या 13212 पर चढ़ा और यात्रियों का टिकट जांच करने लगा। इसी क्रम में एक यात्री को शंका हुई। उसने उसका फोटो खींचा और इस मामले की जानकारी रेल प्रशासन को दी। इस सूचना का सत्यापन करने के बाद टाइगर स्क्वाड के चंद्र किशोर यादव और धर्मेद्र कुमार ने त्वरित करवाई करते हुए दरभंगा से गिरफ्तार कर लिया है।

फर्जी टीटीई की पहचान अखिल चौधरी के रूप में की गई। रेलवे प्रशासन को इसकी सूचना 26 अगस्त को ही दी गई थी। जिसके बाद से प्रशासन सजग तौर पर सूचना सत्यापन और इस तरह के असाजिक तत्व पर नजर बनाए हुए था। इसी क्रम में आज मगलवार को दरभंगा स्टेशन से इसे गिरफ्तार किया गया है। वही पकड़े फर्जी टीटी ने कहा कि वह रेलवे की तैयारी कर रहा है। और मेरी इच्छा रेलवे ड्राइवर बनने की है। आगे उसने अपनी गलती मानी, साथ ही कहा की वो को भी स्टेशन पर आया था। हालाकि उसने कहा कि वो टिकट चेक नही कर रहा था। बस ऐसे ही आया था।

इस संदर्भ में समस्तीपुर मंडल के सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि हम यात्रा के दौरान यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा को सर्वोपरि मानते हैं। और इस प्रकार के किसी भी अनुचित कार्य के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम सभी यात्रियों से अनुरोध करते हैं कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत संबंधित अधिकारियों को दें। आपका सहयोग हमें बेहतर यात्री सुविधा प्रदान करने में सहायता प्रदान करता है।

#frod