बेगूसराय में एक नाबालिग छात्रा ने दंत चिकित्सक पर लगाया छेड़खानी का गंभीर आरोप,महिला थाने में केस दर्ज

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक नाबालिग छात्रा ने एक दंत चिकित्सक पर छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाते हुए महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है तो वहीं आरोपी चिकित्सक राजीव कुमार सिंह ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि लड़की मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत होती है साथ ही साथ उसके परिजनों ने क्लीनिक पर आकर हो हंगामा किया तथा पांच हजार रुपए सहित सोने की चेन भी लूट ली। चिकित्सक ने जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है ।

 

नाबालिग छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पिछले कई महीनों से उसके दांत में दर्द की शिकायत थी जिसको लेकर वह राजीव कुमार सिंह के यहां इलाज करवा रही थी। लेकिन 2 दिन पूर्व जब वह इलाज के लिए पहुंची तो राजीव कुमार सिंह के द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ की गई और जब यह बात उसने अपने परिजनों को बताया तब परिजनों ने महिला थाने में मामला दर्ज करवा कर आरोपी चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग की है । वहीं दूसरी ओर दंत चिकित्सक राजीव कुमार सिंह नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड में पिछले 28 वर्षों से अपनी प्रैक्टिस कर रहे हैं।

चिकित्सक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि उक्त लड़की पिछले कई महीनों से उनके यहां अपने दांत का इलाज करवा रही है । लेकिन लड़की के परिजन हर वक्त चिकित्सकीय शुल्क देने में आनाकानी करते थे। 2 दिन पूर्व भी जब लड़की इलाज के लिए आई तो राजीव कुमार सिंह के द्वारा पहले पूर्व का बकाया राशि जमा करने की बात कही गई। इसी से आक्रोशित होकर लड़की की मां ने पहले क्लीनिक में हो हंगामा किया तत्पश्चात अपने अन्य लोगों को बुलाकर राजीव कुमार सिंह के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल चिकित्सक के द्वारा भी जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई गई है । अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस की जांच में क्या सच्चाई निकल कर आती है या नहीं।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट