बेगूसराय में दबंगों ने एक युवक को जाति पूछकर किया जमकर पिटाई, जख्मी युवक का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

 

घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव वार्ड नंबर 10 की है। घायल युवक की पहचान चौकी गांव वार्ड नंबर 10 के रहने वाले नीतीश कुमार सदा के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में दबंगों ने एक युवक को जाती पूछ कर जमकर पिटाई कर दी। इसी पिटाई में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव वार्ड नंबर 10 की है।

घायल युवक की पहचान चौकी गांव वार्ड नंबर 10 के रहने वाले नीतीश कुमार सदा के रूप में की गई है। घायल नीतीश सदा ने बताया है कि घर से दुकान खाद खरीदने के लिए जा रहे थे।तभी कुछ दबंगों ने रास्ते में शराब के नशे में धूत होकर घेर लिया और जाति पूछने लगा। मेरे द्वारा कहने लगा कि हम सदा जाति है।

जैसे ही मेरे द्वारा सदा जाती कहने पर इसी नाराज हो गया और दबंगों के द्वारा लाठी डांटे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उन्होंने बताया है कि उसको किसी से झगड़ा हो गया था और उसे दबंग के द्वारा कहा गया कि तुम मुसहर जाति से हो उससे झगड़ हुआ है। और इसी बात को लेकर दबंगों के द्वारा लाठी डांटे से पीट पीटकर अधमरा कर दिए।

फिलहाल घायल अवस्था में नीतीश सदा को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज। वही संबंध में साहेवपुर कमाल थाना अध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया है कि चौकी गांव में एक व्यक्ति के साथ मारपीट की घटना सामने आया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क