दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक कर्मियों का दुसरे दिन भी हड़ताल जारी, आम लोगों को बढ़ रही है परेशानी

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के कर्मी मंगलवार को दूसरे दिन भी हड़ताल पर डटे रहे। बैंक में ताला लटके रहने से ग्राहकों को भारी परेशानी हुई। ग्राहकों को निराश होकर लौटना पड़ा।

दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक खोदावंदपुर शाखा के शाखा प्रबंधक सुभाष कुमार झा एवं जॉइंट फोरम ऑफ डी बी जी बी यूनियन बेगूसराय प्रक्षेत्र के संयोजक सुबोध कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बैंक में प्रबंधन स्तर पर व्याप्त भ्रष्टाचार की निष्पक्ष जांच कर दोषियों को सजा दिलवाने,प्रोन्नति परीक्षा वर्ष 2023-24 की समाप्ति के बाद साक्षात्कार की तिथि अविलम्ब घोषित कर प्रोन्नति की प्रक्रिया पूरी किए जाने,

प्रमोशन प्रक्रिया में पारदर्शिता बरते जाने,मित्र कमिटी के अनुसार रिक्तियों का संकलन कर सभी वर्गों की सीटों की संख्या बढ़ाए जाने,स्थानांतरण नीति की समीक्षा कर स्थानांतरण प्रक्रिया में पारदर्शिता लाए जाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के कर्मचारी सोमवार से हड़ताल पर डटे हुए हैं। इन बैक कर्मियों ने बताया कि मांगे पूरी होने तक बैंक कर्मियों का आंदोलन चरणबद्ध चलता रहेगा।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट