बेगूसराय में दबंगों ने घर से बुलाकर एक वार्ड सदस्य के पति को पीट पीटकर किया हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिला जहां दबंगों ने घर से बुलाकर एक वार्ड सदस्य के पति को पीट पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। वहीं मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव की है।

मृतक व्यक्ति की पहचान समसा गांव के रहने वाले रतन चौधरी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि रतन चौधरी की पत्नी समसा पंचायत के वार्ड नंबर 3 के वार्ड सदस्य है। परिजनों बताया है कि सोमवार की देर शाम गांव के ही कुछ दबंग घर से बुला कर ले गया। और बुरी तरह से लाठी डांटे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। फिर बाद में कुछ लोगों के द्वारा कहा गया कि बेहोश अवस्था में रतन चौधरी एक जगह पड़ा हुआ है।

इसी सूचना के आधार पर जब उसे जगह पहुंचे तो गंभीर हालत में बनी हुई थी। और आनन फानन में उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों ने नावकोठी थाना पुलिस की सूचना दी। मौके पर नावकोठी थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क