दबंगों को भूस्वामी ने खेत में नशा का कारोबार करने से मना किया तो भूस्वामी को पीट-पीट कर कर दिया घायल

 

घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोठिया गांव स्थित वार्ड नंबर नौ की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में खेत के समीप नशा का कारोबार करना जमीन मालिक को उस वक्त महंगा पड़ गया, जब नशा के कारोबारी ने न सिर्फ भूस्वामी के साथ मारपीट की बल्की घर पर चढ़ कर बुरी तरीके से घायल कर दिया। घटना के बाद से इलाके में दहशत के साथ साथ अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने जैसे तैसे घायल को इलाज के लिए बेगूसराय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोठिया गांव स्थित वार्ड नंबर नौ की है।

घायल की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोठिया वार्ड नंबर नौ के रहने वाले राम प्रवेश राम का पुत्र सुबोध राम के रूप में हुईं है। सुबोध राम ने घटना के संबंध में बताया की बहदरपुर के समीप उनके खेत में एक आदमी नशा का कारोबार करता था। इसी क्रम में जब उनके द्वारा ऐसा करने से मना किया गया तो मौके पर ही उसकी जमकर पिटाई की गई। बात को लेकर पंचायत करने के लिए सोच ही रहा था, की एक दिन बाद आरोपी उसके घर कोठिया पर आ धमका और उसको चाकू से गोद कर हमला कर दिया।

जिससे भूस्वामी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि आरोपी उनका दूर का रिश्तेदार है और उससे उसकी किसी अन्य तरह की कोई दुश्मनी या विवाद नहीं है। सिर्फ खेत पर नशा का कारोबार करने पर घर पर चढ़ कर चाकू से बार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

डीएनबी भारत डेस्क