बैंक लूट कांड को अंजाम देने से पहले पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरे, गुप्त सूचना के आधार पर…

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय पुलिस ने उस वक्त बड़ी कामयाबी हासिल की जब बैंक लूट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के वृंदावन निवासी संदीप कुमार, समस्तीपुर के विभूतिपुर निवासी सुमन सौरभ एवं बेगूसराय जिले के नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के विक्रम कुमार के रूप में की गई है।

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया की समस्तीपुर पुलिस के द्वारा इस बात की सूचना दी गई थी कि बेगूसराय एवं समस्तीपुर के कुछ अपराधियों के द्वारा एक टीम बनाकर बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा में ग्रामीण बैंक के लूट की योजना बनाई जा रही है। जैसे ही एसपी योगेंद्र कुमार को इस बात की सूचना मिली उन्होंने तुरंत बखरी डीएसपी चंदन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और संभावित जगहों पर छापेमारी शुरू की।

पुलिस ने अपराधी को पकड़ने के लिए थोड़ी प्रतीक्षा की और बैंक के इर्द-गिर्द अपना जाल फैलाया। जिसमें अपराधी फंसते चले गए और समय रहते पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आए अपराधियों ने पूछताछ में अपना अपराध कबूल किया है। तीनों ही अपराधी पूर्व में भी बैंक लूट एवं डकैती के कुछ मामलों में शामिल हैं जिनमे बेगूसराय एवं समस्तीपुर जिले की वारदातें शामिल हैं। फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने अपराधियों के पास से दो पिस्टल तीन देसी कट्टा 42 जिंदा कारतूस एवं दो मैगजीन भी बरामद की है।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)