समस्तीपुर जिले के टॉप टेन कुख्यात अपराधी मो हैदर को पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार,लुट के छह मामलों में वांटेड चल रहा था अपराधी

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर जिले के टॉप टेन कुख्यात अपराधियों में से एक मो हैदर को कल्याणपुर थाना और मथुरापुर ओपी पुलिस की विशेष टीम के द्वारा दिल्ली से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मो हैदर कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भुट्टा चौक का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार पिछले साल इसने सात लूट की बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया था और छह कांडों में वह वांटेड चल रहा था। इस बाबत समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वांटेड, फरार और सक्रिय अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए उनके निर्देश पर लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है।

उसी के तहत कल्याणपुर थाना मथुरापुर ओपी पुलिस की एक विशेष टीम के द्वारा जिले के टॉप टेन अपराधियों में से एक और छह-छह मामलों में वांटेड चल रहे मो हैदर को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, उसके पास से अभी कुछ बरामद नहीं हुआ है। समस्तीपुर एसपी ने बताया कि उसे एक मामले में जेल भेजा जाएगा और बाकी छह मामलों में रिमांड पर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मो हैदर ने लूट, पिकअप लूट और गोली मारकर लूट की घटना सहित उसने पिछले साल सात घटनाओं को अंजाम दिया था। जिसे दिल्ली के बीडीओ ऑफिस गली नंबर 5 से गिरफ्तार किया गया है।

समस्तीपुर संवादाता अनिल चौधरी की रिपोर्ट