क्रिकेट टूर्नामेंट में भागलपुर की टीम ने लक्खीसराय को आठ विकेट से किया पराजित

 

बरौनी फर्टिलाइजर खेल मैदान में आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट का किया जा रहा है आयोजन

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बरौनी फर्टिलाइजर खेल मैदान में गुरुवार को आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला भागलपुर और लक्खीसराय के बीच खेला गया। लक्खीसराय ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित थे 50 ओवर के मैच में लक्खीसराय पहले बल्लेबाजी करते हुए 43.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 193 रन पे सिमट गई।

लक्खीसराय की ओर से अभिराज 41 और बाबुल आर्य 38 रन बनाए । वहीं भागलपुर की ओर से सचिन कुमार ने 3 विकेट और अभिषेक कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किए । लक्ष्य का पीछा करते हुए भागलपुर की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 24.4 ओवर में 2 विकेट खो कर 194 रन का बनाकर जीत हासिल किया ।इस तरह से भागलपुर ने आठ विकेट से जीत दर्ज किया। भागलपुर की ओर से बासुकीनाथ ने 84 रन बनाए और मयंक चौधरी 57 रन की पारी खेली।

लक्खीसराय की ओर से प्रणय प्रसाद ने 1 विकेट प्राप्त किए ।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भागलपुर के वासुकीनाथ को बेगूसराय  जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश, बेगूसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील सिंह, बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह और निर्णायक वेद प्रकाश ने प्रदान किया । निर्णायक की भूमिका में वेदप्रकाश एवं अमीत कुमार थे। स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे।

आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि कल का मुकाबला और भागलपुर और बेगूसराय के बीच खेला जाएगा। इस अवसर पर बेगुसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु , सोभित पासवान, निराला कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट