भाजपा हटाओ -देश बचाओ लोकतंत्र बचाओ रैली की सफलता को लेकर माले की बैठक आयोजित

15फरवरी को आयोजित होगा पटना के गांधी मैदान में रैली, जनता पर बुलडोजर राज लाकर हमला कर रही मोदी सरकार- अनुरागी

15फरवरी को आयोजित होगा पटना के गांधी मैदान में रैली, जनता पर बुलडोजर राज लाकर हमला कर रही मोदी सरकार- अनुरागी

डीएनबी भारत डेस्क 
लखीसराय में भाकपा माले नेता कामरेड संजय कुमार अनुरागी की देखरेख में बिलौरी पंचायत के कुरौता गाव में भाकपा माले की एक सभा आयोजित की गई। सभा की अध्यक्षता कॉमरेड किशोरी मॉझी ने किया। सभा को संबोधित करते हुए कामरेड संजय कुमार अनुरागी ने कहा है कि मोदी सरकार देश में लोकतंत्र की हत्या कर देश के किसान मजदूर, बेरोजगार, गरीब जनता पर बुलडोजर राज लाकर हमला कर रही है ।

देश में मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, लूट एवं दमन बदस्तूर जारी है। मोदी राज अनिश्चित आपातकाल राज का शासन है।
देश में मोदी राज सिर्फ जनता का ध्यान भटकाने के लिए हिन्दु- मुस्लिम, मंदिर -मस्जिद, पिछड़ा अतिपिछड़ा नारों का उन्माद पैदा कर जनता का ध्यान भटकाकर मल्टीनेशनल कंपनी, पूंजीपति की सेवा कर देश की सार्वजनिक संपति को बेचकर जनता को लूट रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी राज गरीबों के बने कानून, आवास राशन, बीपीएल पेंशन, खाद्य सामग्री पर टैक्स लाकर गरीबों के अधिकार की कटौती कर रही है। इस बीच गरीबों के रोजगार के लिए बनी मनरेगा को भी भाजपा का मोदी सरकार खत्म कर देना चाहती है। उन्होंने कहा कि करौता गांव में गरीबों को मनरेगा के तहत रोजगार देने से वंचित कर दिया गया।

इस बीच उन्होंने तमाम लोगों को 15 फरवरी की गांधी मैैदान में भाजपा हटाओ देश बचाओ- लोकतंत्र बचाओ रैली में भारी संख्या में भाग लेने गुजारिश की। समारोह में रामदास मांझी, जुगल मांझी, सरयुग मांझी, नागो मांझी, छबीला मांझी, श्यामसुन्दर मंडल, भोला यादव, केदार मांझी, दशरथ मांझी, कलिन्दर मांझी, जगन्नाथ मांझी, डोमन कुन्ती देवी, गिरिजा देवी, सुलेखा देवी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

लखीसराय संवाददाता सरफराज आलम 

Lakhisarai
Comments (0)
Add Comment