भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के द्वारा मेनिफेस्टो में कहा जा रहा है कि अगर उनकी सरकार बनी तो भारत में परमाणु हथियार को खत्म कर दिया जाएगा – गिरिराज सिंह

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एनडीए प्रत्याशी सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी को चीन एवं पाकिस्तान का समर्थक तथा एजेंट बताते हुए कहा है कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के द्वारा मेनिफेस्टो में कहा जा रहा है कि अगर उनकी सरकार बनी तो भारत में परमाणु हथियार को खत्म कर दिया जाएगा। जबकि उन्हें समझना चाहिए कि हमारे पड़ोसी मुल्क परमाणु हथियार संपन्न देश हैं और ऐसे में हमारी आंतरिक सुरक्षा के लिए हमें परमाणु संपन्न राष्ट्र होना आवश्यक है।

हम अपनी सुरक्षा के लिए परमाणु हथियार बना रहे हैं और यह हमारा नैतिक अधिकार है। उन्होंने कहा कि 1962 के चुनाव में भी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के रवैया से यह प्रतीत हो रहा था कि वह चीन के लिए काम कर रही है । वहीं उन्होंने एक बार फिर ममता बनर्जी एवं टीएमसी को आरे हाथों लेते हुए कहा कि आज ममता बनर्जी के द्वारा कहा जा रहा है कि रामनवमी का जुलूस नहीं निकला जाएगा।

उन्हें यह बताना चाहिए कि अगर बंगाल के लोग, भारत के लोग बंगाल में रामनवमी का जुलूस नहीं निकालेंगे तो क्या बांग्लादेश और पाकिस्तान में जाकर रामनवमी का जुलूस निकालेंगे। कुल मिलाकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह लगातार विपक्ष पर हमलावर हैं तथा चुनावी अभियान में भी जुटे हुए हैं।

डीएनबी भारत डेस्क