गार्ड की सक्रियता से टली लूट की वारदात, बदमाशों ने मारी गोली

ट्रांसपोर्ट कंपनी में तैनात गार्ड की सक्रियता से लूट की वारदात टली, शोर करने पर बदमाशों ने बुजुर्ग को मार दी गोली। अस्पताल में चल रहा इलाज

 

ट्रांसपोर्ट कंपनी में तैनात गार्ड की सक्रियता से लूट की वारदात टली, शोर करने पर बदमाशों ने गार्ड को मार दी गोली। अस्पताल में चल रहा इलाज

दुर्गा पूजा पर नालंदा पुलिस के अलर्ट रहने के दावों की पोल खुली है। थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर ही बदमाशों ने देर रात लूट के असफल प्रयास के बाद एक बुजुर्ग को गोली मार दी। मामला बिहार शरीफ अन्तर्गत लहेरी थाना क्षेत्र स्तिथ कांटापर की है। जख्मी थाना क्षेत्र के मुरारपुर निवासी (65) वर्षीय राजू पांडे हैं।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बुजुर्ग बोकारो ट्रांसपोर्ट में गार्ड का काम करते हैं और बीती रात वह ट्रांसपोर्ट के अंदर ही सोए हुए थे। इसी बीच देर रात बाइक सवार कुछ बदमाशों ने आकर ट्रांसपोर्ट के मुख्य गेट का ताला काट दिया और अंदर घुस कर लूटपाट का प्रयास करने लगे। जैसे ही खटपट की आवाज हुई तो बुजुर्ग की नींद खुल गई और चोर चोर कह शोर मचाना शुरू किया। इसके बाद बदमाशों ने गोली चला दी,जो बुजुर्ग के बाएं हाथ के बाँह में जा लगी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बाद में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

इस संदर्भ में लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी देखा जा रहा है। बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

नालंदा से ऋषिकेश

biharcrimeDNBDNB BharatNalandapolice
Comments (0)
Add Comment