कॉरपोरेट घरानों के हाथों की कठपुतली बन चुकी है केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार- राजेन्द्र सिंह

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड कार्यालय के सामने सीपीएम कार्यकर्ताओं द्वारा केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आयोजित किया गया धरना प्रदर्शन कार्यक्रम।

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड कार्यालय के सामने सीपीएम कार्यकर्ताओं द्वारा केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आयोजित किया गया धरना प्रदर्शन कार्यक्रम।

 डीएनबी भारत डेस्क 

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार कॉरपोरेट घरानों के हाथों की कठपुतली बन चुकी है। देश में जनता बदहाल हालत में है। किसानों की समस्याओं का निराकरण नहीं हो रहा। बेरोजगारी काफी बढ़ गई है। मजदूरों को रोजगार नहीं मिल रहा। गरीब लोग रोजी रोटी के लिए पलायन कर रहे हैं। केंद्र की बीजेपी सरकार हवा हवाई घोषणा कर जनता को गुमराह कर रही है। उक्त बातें बुधवार को खोदावंदपुर प्रखण्ड कार्यालय के सामने सीपीएम कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में बोलते हुए पार्टी के वरिष्ट नेता सह पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह ने कही।

उन्होंने कहा कि नरेंद मोदी गद्दी छोड़ो के आह्वान को लेकर सीपीएम आगामी 9 अगस्त को बेगुसराय समाहरणालय के सामने धरना प्रदर्शन करेगी। इस कार्यक्रम से उन्होंने अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की। इस मौके पर पार्टी के जिला मंत्री रत्नेश झा ने कहा कि दौलतपुर कोठी की जमीन पर भूमाफिया अतिक्रमण कर रहे हैं। इस जमीन को चोरी छिपे बेचा और खरीदा जा रहा है।

जबकि गरीब भूमिहीन मजदूरों के पास बसने के लिए भी जमीन नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रत्येक भूमिहीन परिवार की बसने के लिए 5 डिसमिल जमीन देने का वादा किया था। सरकार का यह वादा खोखला सावित हो रहा है। कार्यक्रम में बिहार प्रांतीय खेतिहर मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष राम विलास सिंह ने कहा कि सीपीएम गरीब गुरबे लोगों के हक की लड़ाई लड़ती रही है। यह लड़ाई आगे भी जारी रहेगी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता बिहार प्रांतीय खेतिहर मजदूर संघ के जिला उप सचिव अब्दुल कुदूस ने की। मौके पर भोला पासवान, मो इस्माइल, मो इस्तियाक, मो रुस्तम, नीलम देवी, सिंहासन देवी, राजकुमारी देवी, मीरा देवी आदि ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम में क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडे के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज की।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नीतेश कुमार गौतम 

Begusarai