मंसूरचक में विद्यालय प्रधान और उप मुखिया के बीच कहासुनी, पदाधिकारी से शिकायत

मध्य विद्यालय धकजरी सहनी टोला में उपमुखिया और शिक्षिका पति कहासुनी। उपमुखिया ने वरीय पदाधिकारियों से किया शिकायत

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय के मंसूरचक के एक सरकारी स्‍कूल में शुक्रवार को गजब ड्रामा हो गया। यहां एक शिक्षिका और उपमुखिया के बीच कहासुनी हो गई। उपमुखिया लालबाबू सहनी का कहना है कि उन्‍होंने शिक्षिका को लगातार लेट आने पर टोका था, तो दूसरी तरफ शिक्षिका का कहना है कि उपमुखिया ने उनके साथ जानबूझकर हरकत करते रहते हैं। बहरहाल, मामला बस इतना नहीं है। शिक्षिका के साथ विधालय पहुंचे पति शंभू राय उपमुखिया लालबाबू सहनी को धमकी देने लगा।

प्रखंड के मध्य विघालय धकजरी सहनी टोल का है मामला
मामला प्रखंड के गोविन्दपुर दो पंचायत के धकजरी गांव स्थित मध्य विद्यालय सहनी टोल का है। उक्त स्कूल में प्रभारी प्रधान शिक्षिका के पद पर तैनात बबीता कुमारी हैं। विद्यालय मे शिक्षिका के पद पर तैनात हैं। जिनके पति अक्सर विद्यालय आते हैं। बताया जा रहा है कि विद्यालय लेट आ रही थीं। इसी बात को लेकर उपमुखिया लालबाबू सहनी से ग्रामीणों ने शिकायत की। शिकायत के बाद ग्रामीणों के साथ शुक्रवार विद्यालय पहुंच कर देखा कि कोई भी नहीं था। कुछ देर बाद स्कूल में आते ही शिक्षिका और उनके पति उपमुखिया लालबाबू सहनी के साथ हंगामा मचा दिया। हो हल्ला सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और बीच बचाव किया गया

इस घटना के बाद स्कूल के प्रांगण में अफरातफरी मच गया। इस बीच जैसे ही शिक्षिका पति को पता चला कि इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया गया है, तो उसके होश फाख्‍ता हो गए। शिक्षिका पति का गुस्सा पल भर में आसमान से ज़मीन पर आ गया। उपमुखिया लालबाबू सहनी ने प्रखंड मुख्यालय पहुँच कर बीडीओ, शिक्षा पदाधिकारी को लिखित शिकायत कर विधालय में शिक्षा व्यवस्था में सुधार लाने की गुहार लगाई है। वही शिक्षा पदाधिकारी सुनील कुमार राय ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की बात कहा है।

मंसूरचक, बेगूसराय से आशीष भूषण 

BegusaraibiharDNBDNB Bharateducationschool
Comments (0)
Add Comment