समस्तीपुर: कोचिंग से लौट रही छात्रा से छेड़खानी का प्रयास, वीडियो वायरल के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

मथुरापुर थाना क्षेत्र के बेगमपुर पुल के पास की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर में कोचिंग से घर लौट रही छात्रा से दिनदहाडे बीच सड़क पर छेड़खानी और मारपीट करने का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस मामले में आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार शहर के काशीपुर से कोचिंग पढ़ कर एक छात्रा अपने घर जा रही थी इसी बीच मथुरापुर थाना छेत्र के बेगमपुर पुल के पास आरोपी युवक लड़की को रोक कर छेड़खानी करने लगा वही जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नही युवक बीच सड़क पर छात्रा को गालियां देने लगा और अपनी टीशर्ट भी उतार दिया।

इसके बाद छात्रा को देख लेने की धमकी देने लगा। साथ ही युवक पास के ही चिकेन शॉप से चॉपर उठाकर छात्रा पर हमला बोल दिया लेकिन छात्रा बाल बाल बच गयी। यह देख कर घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जुट गए। वही भीड से किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना की सूचना पर मथुरापुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर पीड़िता से पूछताछ करने के बाद लिखित आवेदन और वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान नागरबस्ति निवासी मोहम्मद सितारे के रूप में हुई है।

वही डीएसपी 2 विजय महतो ने बताया कि एक छात्रा कोचिंग से पढ़ कर घर जा रही थी इसी दौरान बेगमपुर पुल के पास मोहम्मद सितारे उससे छेड़खानी और मारपीट करने लगा इस पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हो गया था। जिसके आधार पर महज़ 6 घंटे के अंदर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया ।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट