नालंदा जदयू जिलाध्यक्ष का असामयिक निधन पार्टी और समाज के लिए अपूर्णीय क्षति- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिलाध्यक्ष सियाशरण ठाकुर के आवस पर पहुंचकर नम आंखों से दी श्रद्धांजलि ।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिलाध्यक्ष सियाशरण ठाकुर के आवस पर पहुंचकर नम आंखों से दी श्रद्धांजलि ।

डीएनबी भारत डेस्क 

जदयू के कद्दावर नेता और जिलाध्यक्ष के तौरपर चार बार कमान संभालने वाले जिलाध्यक्ष सियाशरण ठाकुर के असामयिक निधन से जिले के कार्यकर्ताओं और नेताओं में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने काफिले के साथ उनके पैतृक आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दिया और गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। अपनी शोक संवेदना में उन्होंने कहा है कि सियाशरण ठाकुर पार्टी के सच्चे, ईमानदार, कर्मठ सिपाही थे।

पार्टी के कार्यों में उनकी गहरी दिलचस्पी थी। पार्टी द्वारा दिए गए कार्यों को बहुत ही जिम्मेदारी एवं लगन से उनके द्वारा निर्वहन किया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कल हम जब माता की पुण्यतिथि पर कल्याणबीघा गए थे। तो उनसे मुलाकात और बातचीत हुई थी। उनके निधन के समाचार से मुझे व्यक्ति रूप से काफी दुख पहुंचा है। वे अपने क्षेत्र के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी अभिरुचि थी।

उनका निधन पार्टी के साथ-साथ सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र के लिए अपूर्णीय क्षति है। उन्होंने उनके पुत्र प्रदीप ठाकुर से मोबाइल पर बात कर संवेदना दिया। उन्होंने कहा कि दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। वहीं मंत्री श्रवण कुमार, सांसद कौशलेंद्र कुमार सहित सभी विद्यायक और नेता उनके घर पर पहुंच कर श्रद्धासुमन अर्पित कर परिवार के सदस्यों को सांत्वना दिए।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

#cmbihar#jdubihar
Comments (0)
Add Comment