सीएम नीतीश ने कार्यकर्ताओं के साथ की वर्चुअल बैठक, दिए अहम निर्देश

डीएनबी भारत डेस्क 

लोकसभा चुनाव के तीसरे, चौथे और पांचवीं चरण के मतदान को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी के पंचायत स्तर के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। मुख्यमंत्री के वर्चुअल बैठक के बाद मंत्री विजय चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत की और स्थानीय स्तर का फीडबैक लिया साथ ही कई निर्देश भी दिए।

उन्होंने कहा कि सभाओं में आम लोगों से बात होती है लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद नहीं हो पाता है। पिछली बार की तुलना में इस बार की बैठक अधिक सफल रही। चुनाव के मुद्दे और रणनीति पर विमर्श किया गया। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की उपलब्धि किसी से बताने की जरूरत नहीं है। पहले दो चरण के चुनाव में एनडीए ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

सभी मानकों में बिहार की स्थिति अच्छी है और यहां एनडीए अच्छी जीत हासिल करेगा। लोगों ने भी कई सुझाव दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि किस मुद्दे को जनता के बीच ले जाना है। वहीं मत प्रतिशत कम होने को लेकर भी मुख्यमंत्री ने चिंता जाहिर की और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि अपने स्तर से अधिकाधिक लोगों को मतदान केंद्र तक लाएं और मतदान करवाएं।

हालांकि मुख्यमंत्री ने कहा कि मतदान प्रतिशत कम होने के पीछे प्रचंड गर्मी तो है ही कोई अन्य राजनीतिक साजिश की भी जांच कराइ जाएगी। जदयू के घोषणा पत्र नहीं जारी होने पर मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि हमारे नेता बोलते नहीं हैं उनका काम बोलता है। यही हमारा घोषणा पत्र है। वहीं पवन सिंह के निर्दलीय चुनाव लड़ने के बारे में उन्होंने कहा कि पवन सिंह अपने नाम पर तो वोट मांग ही रहे हैं देखिएगा परिणाम क्या होगा।