सीएम नीतीश कुमार सड़क मार्ग से पहुंचे नालंदा, इस्लामपुर के पूर्व विधायक सह राष्ट्रीय प्रवक्ता स्वर्गीय राजीव रंजन के श्राद्धकर्म में कई मंत्री व विधायक के साथ किया शिरकत

 

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा-मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सड़क मार्ग से नालंदा जिले के एकंगरसराय प्रखंड पहुंचे। जहां उन्होंने जेडीयू के पूर्व विधायक सह राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन के श्राद्ध क्रम में शिरकत की। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके तैलिय चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित की। वही इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार शीला मंडल झारखंड के जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा के निर्दलीय विधायक सह जदयू के नवनिर्वाचित जेडीयू नेता सरयू राय ने भी श्रद्धासुमन अर्पित की।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के मुख्य इंतजाम किए गए थे। विधायक सरयू राय ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में जदयू को मजबूत करना हमारी प्राथमिकता होगी। झारखंड में होने वाले चुनाव को लेकर गठबंधन करने का प्रयास होगा। वही कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान पर सरयू राय ने कहा कि जहां भी किसी खास धर्म की आबादी बढ़ जाती है तो वह आबादी अनावश्यक दबाव बनाना शुरू कर देती है। विधायक सरयू राय ने भी बांग्लादेश जैसे हालात भारत में होने की आशंका जताई है।

लेकिन भारत में इस तरह के हालात पैदा करना इतना आसान नहीं होगा। वह मंत्री श्रवण कुमार ने प्रशांत किशोर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार में जब तक नीतीश कुमार का शासन रहेगा तब तक नीतीश कुमार के शासनकाल में सब कुछ अच्छा रहेगा। आरोप लगाने वाले आरोप लगाते रहेंगे। बिहार की जनता का आशीर्वाद और प्यार से मिलता है वही बिहार को आगे ले जाने का काम करेगी।

डीएनबी भारत डेस्क