नालंदा: सीएम के अतिरिक्त परामर्शी मनीष वर्मा का आरजेडी पर पलटवार:- कहा राजद की सोच नवमी फेल को मुख्यमंत्री बनाना है, जैसे राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया था

 

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा लोकसभा क्षेत्र में आगामी 1 जून को होने वाले चुनाव के लिए राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। जदयू पार्टी अपने प्रत्याशी के लिए वोट बटोरने में जुटी है। इसी क्रम में बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विशेष परामर्शी और पूर्व आईएएस अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने चुनावी बागडोर हाथो में लेते हुए जिले के रहुई प्रखंड का भ्रमण किया।

लोगों ने जनसंपर्क के दौरान ‘अगला नेता कैसा हो, मनीष वर्मा जैसा हो’ का नारा भी लगाया। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में खुद लड़ने की इच्छा भी जताई। उन्होंने लालू यादव के शासनकाल की तुलना नीतीश कुमार के विकास कार्यों से की और लोगों से एनडीए के प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। राजद पर पलटवार करते हुए कहा की राजद की सोच है की वह नौवीं फेल को बिहार के मुख्यमंत्री बनाए जैसे अनपढ़ रावड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया गया था।

जिसके बाद बिहार की दशा क्या थी सभी को मालूम है। चुनावी मैदान में खुद उतरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे दिमाग में सिर्फ एक ही बात है कि बिहार की सेवा करनी है, बिहार को आगे बढ़ाना है। इसीलिए मैंने आईएएस की नौकरी से रिजाइन कर दिया। आगामी विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरने के कयास पर उन्होंने कहा कि कौन प्रत्याशी होंगे और कौन चुनाव लड़ेगा,

इसका फैसला पार्टी करती है। मेरी कोई राजनीतिक इच्छा नहीं है। अगर मुख्यमंत्री का फैसला होगा तो निश्चित रूप से चुनावी मैदान में आने का फैसला करूंगा। जो भी पार्टी का निर्णय होगा, उसका पालन करना मेरा काम है।

डीएनबी भारत डेस्क