नालंदा के द्वारिका बीघा में सीएम ने नवनिर्मित पुल का किया उद्घाटन

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को नवादा जाने के क्रम में सड़क मार्ग से हरनौत प्रखंड द्वारिका बीघा गांव पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड द्वारा नव निर्मित 493.64 लाख रुपए की लागत से बने नवनिर्मित पुल का उद्घाटन किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारका बीघा गांव पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने उनका जोरदार तरीके से मुख्यमंत्री का स्वागत किया। स्थानीय ग्रामीणों ने भारत का प्रधानमंत्री कैसा हो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जैसा हो के नारे लगाए। इस पुल के उद्घाटन के बाद अब यह पुल दर्जनों गांवों को सीधे पक्की सड़क से जोड़ने का काम करेगी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब विधायक बने थे तब उन्होंने एक छोटा सा पुल देने का नाम किया था जिसका नाम नीतीश कुमार पुल था। यह पुल जर्जर होने के कारण इसके समानांतर एक नया पुल बनाया गया है जो लगभग 44 मीटर लंबा है। पुल के बन जाने से बहादुरपुर नगरनौसा बिरजू मिल्की समेत दर्जनों गांव के हजारों लोग लाभान्वित होगे। पुल के उद्घाटन से स्थानीय ग्रामीणों में काफी खुशी देखी गई। उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवादा की ओर प्रस्थान कर गए।