छपरा के चुनावी हिंसा में भाजपा और बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूढ़ी जिम्मेदार है – माले विधायक महबूब आलम

 

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा लोकसभा में सातवे चरण के मतदान से पहले इंडिया महागठबंधन ने राजनीतिक सरगर्मियां तेज कर दी है। मंगलवार को दीपनगर के कोसूक गांव में इंडिया महागठबंधन के द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें महागठबंधन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य उदय नारायण चौधरी विधायक महबूब आलम समेत कई लोग मौजूद रहे।

वहीं पांचवे चरण के चुनाव के दौरान छपरा में हुए चुनावी हिंसा पर माले विधायक महबूब आलम ने कहा कि इस घटना के पीछे भाजपा और बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूढ़ी जिम्मेदार है। पांचवे चरण के चुनाव के बाद भाजपा बौखला गई है इसलिए गुंडागर्दी करना शुरू कर दिया है। जनता इसका जवाब चुनाव के माध्यम से देगी। उन्होंने कहा कि छपरा में चुनाव नही बल्कि युद्ध हो रहा था। जनता शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रही थी। बावजूद उसके पर गोलियां चलाई गई।

इसका करारा जवाब मिलेगा। वहीं राजद के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी ने कहा कि बीजेपी खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे की तरह काम कर रही है। उन्होंने इस घटना में शामिल दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही। वहीं भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने भी छपरा में हुए चुनावी उपद्रव को लेकर कहा इस चुनाव में हिंसा की कोई जगह नहीं है। छपरा में हुए चुनावी उपद्रव भाजपा की बौखलाहट को दिखाता है। बीजेपी चुनावी उपद्रव कर दो चरण के चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क