बेगूसराय: मुजफरा और भवान्दपुर में लगातार बढ़ते चोरी की घटनाओं से लोगों का जिना हुआ मुश्किल

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना अंतर्गत मुजफरा और भवान्दपुर में विगत एक माह से अज्ञात चोरों का आतंक लगातार जारी रहने से आए दिन दो दिन, चार दिन, एक सप्ताह में किसी ना किसी के घर में घुस कर तो किसी के घर का ताला तोर कर तो किसी का मोटर तो किसी के ठेला की चोरी हो गई है।

इसी करी में 13 सितंबर बुधवार को देर रात में डीह पर पंचायत के वार्ड नं 8 जनवितरण प्रणाली के विक्रेता अर्जूण चौधरी के घर में अज्ञात चोरों ने घर में घुस कर लगभग 70 हजार रुपए सहित सोना के नाथ टिका,गुल्फी,चक्ती, चांदी की बाजुबंध,पायल और दो मोबाइल की चोरी कर लेने से संबंधित घटना को अंजाम दिया है।

पीड़ित परिवार और ग्रामीणों के द्वारा घटना की सूचना वीरपुर थाना को दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष पल्लव कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गये। इस संबंध में पीड़ित जनवितरण प्रणाली के विक्रेता अर्जूण चौधरी ने बताया कि 50 हजार रुपए मेरे पुत्री ज्योति कुमारी को छात्रवृत्ति योजना से प्राप्त हुआ था ।

जिसमें से 5 हजार रूपए खर्च किए गए।शेष 45 हजार रुपए वो और 25 हजार रुपए गल्ला में था जो गल्ला सहित चोरों ने ले लिया है। रेडमी और समसंग के मोबाइल, गोदरेज में रखे मंटीका,नाथ, गुल्फी,पायल, बाजुबंध को भी चोरों ने चुरा लिया है। उन्होंने बताया कि उक्त जेवरात लगभग दो लाख रुपए के होंगे।

इस संबंध में थाना पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है। आवेदन के आलोक में पुलिस जांच कर रही है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट