दिल्ली में नीतीश और चिराग, आज करेंगे अपने सांसदों के साथ बैठक

डीएनबी भारत डेस्क 

लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद एनडीए घटक दलों में एक तरफ जहां ख़ुशी देखी जा रही है तो इंडिया गठबंधन के घटक दलों में भी गम नहीं है। एनडीए घटक दल के नेता सरकार बनाने के नाम पर खुश हैं तो इंडिया गठबंधन के नेता बेहतर प्रदर्शन के लिए। देश में एनडीए की सरकार लगभग तय हो चुकी है। आज दिल्ली में एनडीए संसदीय दलों की बैठक के बाद राष्ट्रपति को समर्थन पत्र सौंपा जाएगा।

इस बीच मंथन जारी है कैबिनेट में हिस्सेदारी के बंटवारा को लेकर। एक तरफ एनडीए आज दूसरी बैठक करने वाली है जबकि गुरुवार को भाजपा ने अपने शीर्ष नेताओं के साथ बैठक की। अब आज दिल्ली में बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार अपने दल के नवनिर्वाचित सांसदों और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करने वाले हैं तो लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी अपने दल के नेताओं और सांसदों के साथ बैठक करेंगे।

दोंनो ही दलों के नवनिर्वाचित सांसद दिल्ली पहुंच चुके हैं। जदयू के सांसदों ने तो गुरुवार को सीएम नीतीश के आवास पर जा कर उनसे मुलाकात भी की थी।वहीं आज बैठक में आगे की रणनीतियों पर चर्चा की जाएगी। माना जा रहा है कि सरकार में दलों की भूमिका पर चर्चा की जाएगी।

#nitishbiharBihar newschiragDNBDNB Bharatloksabha