बेगूसराय की छोटी बच्ची कल्याणी मिश्रा का गीत इन्स्टाग्राम पर डालकर रातो रात हो गयी वायरल, लोगो को खुब आ रहा है पसंद

 

तेघरा अनुमंडल के रघुनन्दनपुर गांव की रहने वाली कल्याणी मिश्रा की हर कोई फैन बनता जा रहा है।

डीएनबी भारत डेस्क

कहते है कुछ करने की जज़्बा हो तो शहर क्या गांव देहांत के लोग भी अपनी हुनर से लोगो को अपने और खीच लेती है। ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर गायकी का वीडियो वायरल हो रही है जो रातो रात की कई मिलियन व्यु मिल गयी है । कहते है किस्मत चमकने मे देर नही लगती ऐसा हुआ है।  बेगूसराय के तेघरा अनुमंडल के रघुनन्दनपुर गांव की रहने वाली कल्याणी मिश्रा की हर कोई फैन बनता जा रहा है।

गांव की परिवेश मे साधारण सी बच्ची एक दम सादगी से अपने घर मे ही एक वीडियो सुट करके इन्सटाग्राम पर शेयर की जिसका बोल है” पाव की जूती” जो  खुब पसंद किया जा रहा है लोगो ने अपने X पर भी शेयर कर रहे है। जो लोगो को खुब पसंद आ रहा है। लग रहा है की छोटी बच्ची कल्याणी मिश्रा की आवाज मे सरस्वती विराजमान है। जिसने भी गाना सुना है बार-बार सुन रहा है। सोशल मिडिया पर गाना सुनते ही लोग फैन बनते जा रहे है।

और लोग भविष्य का स्टार मान रहे है। बताते चले की रघुनन्दनपुर पुर गांव निवासी स्व. पंडित धुजाधारी मिश्र की पौत्री और कृष्ण कुमार मिश्र कारी बाबा की पुत्री है जो दशम वर्ग की छात्र है। पिता बिजली मिस्त्री का काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है। कल्याणी मिश्रा की गीत को युजर सुनकर तारीफ कर रहे है और आने वाले दिनो मे बड़े कलाकार मान रही है।और गये हुए गाने पांव की जूती को खुब सराह रहे है।

डीएनबी भारत डेस्क