बेगूसराय में छेड़खानी विरोध करने पर छात्रा को दो युवक ने किया पिटाई, छात्र ने थाने में लगाई न्याय की गुहार

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय की पुलिस चाहे अपराध नियंत्रण के लाभ लाख दावे कर ले लेकिन अपराधियों एवं मनचलो के हौसले इतने बुलंद है कि अब उनके भय से छात्राएं कालेज तक जाने से कतरा रहे हैं । ताजा मामला सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर मोहल्ले से सामने आई है । जहां दो युवकों के द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़ खानी की घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़ित छात्रा ने गांव के ही रहने वाले अनुराग कुमार एवं अंकुश कुमार पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। प्रीत ने बताया कि बीते शाम हुआ कॉलेज से वापस आने के बाद अपनी चाची से मिलने के लिए जा रही थी उसी वक्त सुनसान गली पाकर दोनों लड़कों ने उसे घेर लिया और छेड़खानी करने लगा। जब पीड़िता ने छेड़खानी का विरोध किया तो दोनों लड़कों के द्वारा उसकी पिटाई भी की गई। पीड़िता का आरोप है कि आए दिन इन दोनों लड़कों के द्वारा उसे एवं अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी की जाती है।

आलम यह है कि कॉलेज छूटने के भय से लड़कियां घर में उन दोनों लड़कों की शिकायत नहीं करते। लेकिन जब दोनों लड़कों ने हद की सीमा पार कर दी तब तक हार कर पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना से अवगत कराया। तत्पश्चात परिजनों के द्वारा सिंघौल थाने में दोनों लड़कों के विरुद्ध आवेदन देकर सुरक्षा एवं न्याय के गुहार लगाई गई है । पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क