बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में आठवीं की छात्रा ने फंदे लगाकर की आत्म हत्या

 

परिजनों ने बताया कि गांव के ही लड़का के साथ इसका प्रेम प्रसंग चल रहा था,10दिन पूर्व इस प्रेम प्रसंग के कारण डांट फटकार परिजनो के द्वारा किया गया था।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में एक छात्रा ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया।  आत्महत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के मुख्तियारपुर गांव की है। मृत छात्रा की पहचान मुख्तियारपुर गांव के रहने वाले रामकृष्ण साहब की पुत्री मुस्कान कुमारी के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि गांव के ही लड़का के साथ इसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। 10दिन पूर्व इस प्रेम प्रसंग के कारण डांट फटकार परिजनो के द्वारा किया गया था। डांट फटकार करने के बाद सब चीज ठीक-ठाक चल रहा था। अचानक रात में खाना  खाने के बाद सब लोग सोने चले गए अचानक जब सुबह जगाने के लिए गया तो उसे फंदा से लटका हुआ पाया गया।

आनन फानन में घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को दी। मौके पर भगवानपुर थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई। मिली जानकारी के अनुसार मृत छात्रा आठवां क्लास पढ़ाई करती थी।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट