बेगूसराय में छापेमारी करने गए पुलिस टीम पर शराब माफियाओ ने किया हमला, थानाध्यक्ष समेत दो पुलिस कर्मी घायल

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार महिला और चार पुरुष को गिरफ्तार किया है। 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने के दौरान पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया। हमले में लाखों थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है। हालांकि मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार महिला और चार पुरुष को गिरफ्तार किया है।  पूरा मामला लाखो थाना क्षेत्र के बहदरपुर गांव की है।

बताया जा रहा है कि बहदरपुर गांव में शराब माफियाओं के द्वारा शराब बनाने का और बेचने का काम किया जा रहा है। इसकी सूचना के आधार पर लाखों थाना अध्यक्ष अभिषेक कुमार अपने दल बल के साथ छापेमारी करने के लिए पहुंचे। छापेमारी करने के दौरान ही शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमले और पथराव शुरू कर दिया। वही शराब माफिया के हमले में थाना अध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गया और पुलिस गाड़ी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हालांकि बडीय अधिकारी के आदेश के बाद कई थाने के पुलिस पहुंचकर मौके पर विशेष तरीके से छापेमारी अभियान चलाया और छापेमारी अभियान के तहत चार महिला चार पुरुष को बहदरपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल  घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बरहाल जो भी हो जिस तरीके से शराब माफियाओं के द्वारा पुलिस टीम पर हमला करना यह कहीं ना कहीं शराब माफियाओं के बीच पुलिस का भय खत्म हो चुका है।

डीएनबी भारत डेस्क