केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में चाचा और भतीजे की जोड़ी सिर्फ छक्का पंजा करने में लगे हुए हैं

आज हिंदू देवी देवताओं के पूजन में कई तरह के प्रतिबंध लगाए जाते हैं जबकि मुसलमानों को खुली छूट दी जाती है – गिरिराज सिंह

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पहुंचे बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने श्रवण कुमार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार सरकार के द्वारा सिर्फ लोगों को गुमराह कर केंद्र की सरकार को बदनाम करने का काम किया जा रहा है।

गिरिराज सिंह ने सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दी जाने वाली राशि से एक लाख साठ हजार लोगों को वंचित रखा गया और पूरा पैसा वापस चला गया है। जबकि बिहार सरकार सिर्फ लोगों को गुमराह कर केंद्र सरकार पर दोषारोपण करने में लगी हुई है। जबकि आंकड़ों पर गौर किया जाए तो यूपीए की सरकार से कई गुना अधिक नरेंद्र मोदी की सरकार ने आवास योजना का लाभ लोगों तक पहुंचाया है।

वहीं दूसरी ओर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आज चाचा और भतीजे की जोड़ी सिर्फ छक्का पंजा करने में लगे हुए हैं और हर जगह निर्दोष हिंदुओं को फंसाया जा रहा है। इन लोगों के द्वारा की जा रही कार्रवाई से सीधे-सीधे लग रहा है कि बिहार में हिंदुओं को दूसरे दर्जे का नागरिक बना दिया गया है। आज कोई इफ्तार पार्टी कर रहे हैं तो कोई इफ्तार पार्टी में जाकर आनंद उठा रहा है।

सिर्फ वोट की राजनीति के लिए यह लोग हिंदुओं को मानसिक तौर पर भी प्रताड़ित कर रहे हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि आज हिंदू देवी देवताओं के पूजन में कई तरह के प्रतिबंध लगाए जाते हैं जबकि मुसलमानों को खुली छूट दी जाती है। लेकिन अब ऐसा चलने वाला नहीं है और इसके परिणाम बिहार सरकार को भी भुगतने पड़ेंगे।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट