छौड़ाही थानाक्षेत्र में युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी स्थानीय पुलिस

छौड़ाही थानाक्षेत्र अंतर्गत एकंबा थानाक्षेत्र की घटना

 

 

बेगूसराय जिला के छौड़ही थानाक्षेत्र अंतर्गत एकंबा सहरापुल के पास की घटना

डीएनबी भारत डेस्क 

छौड़ाही थानाक्षेत्र में  25 जुलाई को दिन में छौड़ाही थाना को सूचना मिली कि एकम्बा सहरापुल स्थित विजय कुमार के मछली प्लांट में एक व्यक्ति के द्वारा फांसी लगा लिया गया है।

प्राप्त सूचना को वरीय पुलिस पदाधिकारी को दिया गया तथा निर्देशानुसार अविलंब छौड़ाही थानाध्यक्ष परि० पुलिस उपाधीक्षक सुमित शेखर एवं सशस्त्र बल छौड़ाही थाना के द्वारा सूचना अनुसार स्थल पर पहुँचकर मामलें की जांच पड़ताल की गयी।

आसपास उपस्थित स्थानीय लोगों एवं परिजनों से पूछताछ करने पर बताया गया की मृतक का नाम मुकेश यादव उम्र करीब 30 वर्ष पे०-रामउदगार यादव सा०-सुजानपुर टोला, थाना-गढ़पुरा जिला-बेगूसराय है जो ग्राम एकम्बा सहरापुल स्थित विजय कुमार के मछली प्लांट में रहकर मछली पालन का कार्य करता था।

घटना के संबंध में कोई भी ग्रामीण के द्वारा कुछ स्पष्ट रूप से नहीं बताया जा रहा है। तत्पश्चात् पुलिस टीम के द्वारा स्थल की जांच हेतू F.S.L टीम को बुला गया तथा जांचोपरांत शव को विधिवत पोस्टमार्टम कराने हेतू सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया है।

घटित घटना को पुलिस अधीक्षक बेगूसराय के द्वारा गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मंझौल के नेतृत्व में छौड़ाही थाने की पुलिस टीम के द्वारा घटना के सभी पहलुओं पर जाँच / छानबीन करते हुए विधिसम्मत आवश्यक अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। विधि-व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

 

#begusaraipolice