नालंदा: 24 घंटे के अंदर पुलिस ने अपहरण कांड का किया सफल उद्भेदन, एक अपहरणकर्ता गिरफ्तार, एक पिस्टल एवं 10 चक्र जिंदा कारतूस बरामद

अपहृत युवक को बघार गांव से किया बरामद, डीएसपी ने पीसी कर दी जानकारी

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर अपहरण कांड का उद्भेदन कर लिया है। पुलिस ने अपहरण कांड का उद्भेदन, करते हुए एक अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया। नालंदा पुलिस ने 15 अक्टूबर को लहेरी थाना क्षेत्र से अपहृत विकाश कुमार को बरामद कर लिया। अपहृत को बेन थाना क्षेत्र के बघार से बरामद किया गया, जहां अपराधी अपहृत को हथियार के बल पर पकड़कर रखे हुए था।

पुलिस ने एक अपराधी विशाल कुमार सिंह को हथियार समेत गिरफ्तार किया, जिसके पास से एक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए। अपराधी ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर घटना करने की बात कबूल की।अपहृत विकाश कुमार साइबर अपराध गिरोह का मुख्य व्यक्ति निकला, जो फेसबुक पर फर्जी विज्ञापन बनाता था और साइबर ठगी में शामिल था।

सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि साइबर अपराधियों ने पैसे के लेनदेन के विवाद को लेकर ही युवक का अपहरण किया। अपहृत युवक विकास कुमार भी साइबर अपराधी निकला। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कांड दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

डीएनबी भारत डेस्क