चार दिवसीय जूनियर टूर्नामेंट में कुल 10 क्रिकेट की टीम कर रही है सिरकत

 

डीएनबी भारत डेस्क

मल्हीपुर काली स्थान क्रिकेट क्लब के द्वारा नगर परिषद बीहट के वार्ड 35 में अंडर 18 टूर्नामेंट का शुभारंभ बृहस्पति वार की शाम शुरू की गई। उद्घाटन के मौक़े पर ज़िला कला संस्कृति पदाधिकारी श्याम कुमार सहनी ,नगर परिषद बीहट के रंगकर्मी सह उप मुख्य पार्षद ऋषिकेश कुमार ने संयुक्त रूप से फ़ीता काट कर और नारियल फोड़ कर उद्घाटन किया।

चार दिवसीय जूनियर टूर्नामेंट में कुल 10 क्रिकेट की टीम सिरकत कर रही है। प्रथम दिन मल्हीपुर वर्सेज़ चकिया के बीच टूर्नामेंट का आयोजन हुआ। टॉस जीत कर चकिया के खिलाड़ी बैटिंग का फ़ैसला लिया। वहीं अंकित ने अपने टीम को सम्भालते हुए 47 रंग बनाये। और मेन ऑफ़ दा मैच भी अंकित के खाते में गया।

चकिया के खिलाड़ियों की टीम ने कुल 11 वे ओभर में 119 रन बनाकर ऑल आउट हो गए। बनाये। वहीं मल्हीपुर की टीम ने दूसरे राउंड में 9 वे ओभर में 69 रन बनाकर ऑल आउट का सामना करते हुए 11 रन से हार गए। मौक़े पर उप मुख्य पार्षद् ऋषिकेश कुमार ने खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए खेल सामग्री का वितरण खिलाड़ियों के बीच किया।

टूर्नामेंट का आयोजन निर्णय आर्य,मोलू , चंदन कुमार, सौरभ ,शुभम् कुमार , सुमन कुमार, रंजन कुमार, निशांत, चाल्स , निश्चय, निर्भय , कमलेश , दिवेश अमित, हर्ष आदि खिलाड़ियों ने मिलकर टूनामेंट का आयोजन किया।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट