बेगूसराय में पिछले 4 दिन से लापता युवक का शव गंगा नदी से बरामद, इलाके में फैली सनसनी

 

उक्त घटना में परिजनों ने हत्या के बाद शव को गंगा में फेंकने की बात बताई है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में पिछले 4 दिन से लापता युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई । काफी मशक्कत के बाद शव को गंगा नदी से बरामद किया गया। उक्त घटना में परिजनों ने हत्या के बाद शव को गंगा में फेंकने की बात बताई है तथा पुलिस से पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने की अपील की है।

मृतक की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर निवासी बम बम कुमार मिश्रा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि बम बम कुमार एक निजी फाइनेंस कंपनी में रिकवरी एजेंट का काम करता था और वह गोपालगंज में कार्यरत था। पिछले 15 दिनों से छुट्टी लेकर वह गांव में ही रह रहा था ।

परिजनों ने बताया की 16 अक्टूबर को बम बम से बात हुई थी और उसके बाद उससे बात नहीं हो पा रही थी। बम बम की बाइक खगरिया रेलवे स्टेशन के पार्किंग से बरामद की गई है तथा बम बम का शव मटिहानी थाना क्षेत्र के राम दीरी गंगा घाट से बरामद की गई है ।

परिजनों के अनुसार पिछले तीन दिनों से बम बम की खोजबीन की जा रही थी और बीते शाम बम बम का शव मिलने के बाद पुलिस भी सकते में है । तथा जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है और परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है ।

डीएनबी भारत डेस्क