बेगूसराय में जीजा ने अपने साले को चाकू से गोद गोद कर किया गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

 

घटना वीरपुर थाना क्षेत्र की वीरपुर की है। घायल की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी सरबजीत पासवान के रूप में की गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसमें एक जीजा ने ही अपने साले को चाकू से गोद गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है । घटना वीरपुर थाना क्षेत्र की वीरपुर की है। घायल की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी सरबजीत पासवान के रूप में की गई है । वहीं आरोपी जीजा वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर निवासी दीपक पासवान बताया जा रहा है ।

परिजनों ने बताया कि बीते शाम दीपक पासवान अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल सेखपूरा आया था और शाम में जब वह अपनी पत्नी को वापस चलने के लिए बोला तो पत्नी एवं पत्नी के मायके वालों ने दो दिन रहने की बात कही । ईसी से नाराज होकर दीपक पासवान ने सरबजीत पासवान को लेकर अपने घर वीरपुर चला गया। परिजनों का आरोप है कि  पहले दीपक पासवान ने सरबजीत पासवान को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद चाकू से गोद गोद कर घायल कर दिया । फिलहाल लोगों के द्वारा उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

परिजनों का आरोप है कि दीपक पासवान एवं उसकी मां शराब का कारोबार भी करते हैं और इसी से उसकी पत्नी नाराज चल रही थी और पति के साथ ही मायके चली आई थी। फिलहाल इस घटना की सूचना वीरपुर थाने को की पुलिस को दी गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क