नालंदा जिले में चोरी का विरोध करने पर अज्ञात चोरों ने फोरलेन निर्माण में लगे रात्रि प्रहरी की चाकुओ से गोदकर किया निर्मम हत्या,मुआवजा की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

चोरों ने रात्रि प्रहरी के ऊपर कई बार चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई, चोरों ने नाइट गार्ड के साथ लूटपाट करते हुए उसका मोबाइल भी लेकर भाग निकला।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र इलाके के घोराई पुल के पास अज्ञात चोरों ने रात्रि प्रहरी की चाकुओ से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। गौरतलब है मरकट्टा गांव निवासी सनोज सिंह पिछले 6 महीनों से बख्तियारपुर रजौली बन रहे फोरलेन सड़क निर्माण डिपार्टमेंट में रात्रि प्रहरी के रूप में काम कर रहे थे।

बुधवार की रात में सनोज सिंह रोजाना की तरह रात मे पहरा दे रहे थे  इसी दौरान चार की संख्या में अज्ञात चोर लोहे की चोरी कर रहे थे। चोरों को चोरी करते देख नाईट गार्ड सनोज सिंह ने विरोध किया तो दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। इस दौरान चोरों ने रात्रि प्रहरी के ऊपर कई बार चाकू से हमला कर दिया।

जिससे उसकी मौत हो गई। चोरों ने नाइट गार्ड के साथ लूटपाट करते हुए उसका मोबाइल भी लेकर भाग निकला। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और स्थानीय ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर बिहार शरीफ से गिरियक मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे है। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम एसडीपीओ राजगीर के अलावे गिरियक, कतरीसराय,सिलाव,नालन्दा पावापुरी थाना मौके पर कैम्प कर रही है।

नालंदा संवादाता ऋषिकेश की रिपोर्ट